March 5, 2021




राजनाथ : ना हिंदू बुरा ना मुसलमान बुरा, कांग्रेस का ईमान बुरा

राजनाथ सिंह का जवाब : गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के हिंदू आतंक के बयान के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन जंतर मंतर पर जारी है। प्रदर्शन के दौरान भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि कभी भगवा आतंकवाद की बात की जाती है कभी हिंदू आतंकवाद की बात की जाती है। ना हिंदू बुरा है ना मुसलमान बुरा है बस कांग्रेस का ईमान बुरा है। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि जाति, धर्म की भाजपा राजनीति नहीं करती है।

20_02_2013-bjpraj
गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के खिलाफ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी जंतर मंतर से शिंदे के घर तक मार्च निकालने वाली है। बीजेपी की मांग है कि शिंदे को अपने बयान पर माफी मांगनी होगी।
संसद के बजट सत्र में सरकार को घेरने के लिए मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने रणनीति तैयार कर ली है। हिंदू आतंकवाद पर गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे की माफी की मांग और हेलीकॉप्टर घोटाला मुख्य मुद्दा होगा।
इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, राज्य सभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।
भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर मंगलवार को पार्टी के संसदीय दल के पदाधिकारियों की बैठक हुई। गृह मंत्री की ओर से बुलाई गई किसी भी बैठक में भाजपा नेता शामिल नहीं होंगे। संसद के अंदर उनका किस तरह विरोध होगा इस पर बुधवार को राजग की बैठक के बाद रणनीति तय होगी।
गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के अधिवेशन में गृहमंत्री ने आरएसएस और बीजेपी के कैंप में आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाने की बात कही थी। जिसके बाद बीजेपी ने शिंदे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।