इस कैच को जिसने भी देखा, दांतों तले उंगलियां दबा लीं

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे सत्र के दौरान किंग्स इलवेन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में एक इतना शानदार कैच देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाए। टीम चाहे कोई भी हो, आप चाहे जिस टीम को भी सपोर्ट करें, इस कैच की तारीफ करने से नहीं चूकेंगे।30_04_2013-30pollardl

यह पूरा वाकया पंजाब की पारी के 7वें ओवर की पहली गेंद पर हुआ। मुंबई के प्रज्ञान ओझा की गेंद को पंजाब के बल्लेबाज शॉन मार्श ने मिडऑन की दिशा में एक जानदार शॉट लगाया। शॉट इतना जबरदस्त था कि गेंद सीधे 6 रनों के लिए जा रही थी, तभी मुंबई के किरोन पोलार्ड हवा में जबरदस्त ढंग से उछलते हुए बाउंड्री और गेंद के बीच आ गए। उन्होंने अपना दाहिना हाथ ऊपर उठाया और गेंद उनके हाथों में समा गई। उनके और बाउंड्री के बीच सिर्फ 3 इंच की दूरी थी।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कैच कितना जबरदस्त था। मार्श 10 रन बनाकर आउट हुए। वह कैच लेने के बाद पोलार्ड मैदान में अपने ही अंदाज में डांस करने लगे और खूब जश्न मनाया। उस कैच को देखकर पंजाब की को-ऑनर और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी हैरान रह गई और अपनी जगह पर खड़ी हो गई।

हम आपको यह शानदार कैच तीन तस्वीरों के जरिए दिखा रहे हैं। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पोलार्ड किस तरह हवा में उछले। दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गेंद कैसे उनके हाथों में समा गई और तीसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पोलार्ड सीमा रेखा के कितने करीब थे।

Source-Danik Jagran

Filed in: News

Related Posts

Bookmark and Promote!

© 2019 ItVoice | Online IT Magazine India. All rights reserved.
Powered by IT Voice